Taarak Mehta Stars Slam Engagement Rumors: Setting the Record Straight Raj Anadkat and Munmun Datta

khabharkhoj.com
2 Min Read
Celebrity Gossip, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Raj Anadkat, Munmun Dutta, Engagement Rumors, Social Media, Truth, Clarifications

“(Taarak Mehta) तारक मेहता के सितारे ने सगाई की अफवाहों को खारिज किया: सत्य का प्रतिबद्धता!”

celebrity gossip के रंग-बिरंगे दुनिया में, अब नजर पड़ी? “Tarak mehta ka ulta chasma” के प्रिय अभिनेता Raj Anadkatऔर Munmun Datta। लेकिन सच का पता लगाने से पहले, चलो हम स्पष्ट करते हैं।

सोशल मीडिया के धूमधाम में, एक सगाई की अफवाह फैल गई Raj Anadkat और Munmun Datta के बीच, जो उनके प्रशंसकों को उत्तेजित कर दी। हालांकि, सच्चाई, जैसा कि कहा जाता है, किसी के भ्रम से अधिक अजीब होती है।

मामले को अपने हाथों में लेते हुए, Raj Anadkat ने त्वरितता से Instagram स्टोरीज पर झूठी दावे को खारिज किया, उसे “असत्य और बेबुनियाद” बताते हुए। इसके साथ ही, Munmun Datta ने भी उनके धारणाओं को बताया, खबरों को “विचित्र, नकली और विचित्र” घोषित करते हुए, कहते हैं कि उसमें “एक बूँद सचाई” भी नहीं है।

लेकिन रुको, यह उनका पहला नहीं है। ये अनुभवी सितारे पहले भी समान अफवाहों का सामना कर चुके हैं, 2021 में। इसे प्रेरित करने के लिए उन्होंने बहुत लंबे बयान जारी किए, दावों को खारिज करते हुए।

तो, प्रिय पाठकों, इस सनसनीपूर्ण छवि के समुद्र में धकेलने से पहले, इन सहनशील सितारों के शब्दों को याद रखें: कहानी में जो नजर आता है, वह सिर्फ एक पहलू है। हम सितारों की वास्तविक उपलब्धियों का जश्न मनाते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *