Dhruv Jurel’s maiden India Test fifty Saves india from Falling behind in The 4th test

khabharkhoj.com
3 Min Read
Dhruv Jurel

Dhruv jurel ने अपना पहला टेस्ट 50 बनाया जो की वो अपने शतक को सिर्फ 10 run से चूक गए 90 पे ध्रुव जुरेल आउट हो गए , ध्रुव जुरेल को अपने इस Innings के लिए बड़े cricketers जैसे की MS Dhoni , Sunil गावसकर से तारीफी मिली ,

Dhruv Jurel अपने Second टेस्ट MAI जब इंडिया एक crucial Situation मैं था जब इंडिया के 219/7 विकेट डाउन थे तब Dhruv जुरेल ने अपने पहला international 50 जड़ के इंडिया को गेम Mai जीवित रखा Dhruv Jurel और Kuldeep Yadav दोनों ने मिलके 76 रन की 8th विकेट पार्टनरशिप ने जोड़े।

2 हफ्ते पहले Dhruv Jurel ने अपना पहले टेस्ट Mai 46रन बनाकर सभी को प्रभावित किया था Dhruv Jure ने अपने पिछले Highest Score को तोड़कर अपने Highest स्कोर banaake भारत को मुक्काबले Mai बनाए Rakha .

Dhruv Jurel और Kuldeep Yadav ने partnership शुरू हुवा था तो तब इंडिया 176 रन से पीछे था और जब Kuldeep का विकेट गिरा तब इंडिया 100 रन से पीछे था कुलदीप ने अपने करियर का सबसे लम्बी पारी खेलकर जुरेल का साथ देके Dono ने 76 रन जोड़े अपने 8th विकेट की पार्टर्नशिप के लिए।

Dhruv

ध्रुव जुरेल ki 90 Run ki पारी ne india ko jo 170 Runs Se Piche tha England Se उन्होंने ne अपने Game presence Se india ko Sirf 46 runs पीछे इंडिया जब कुलदीप यादव आउट होने के बाद भी जुरेल एक चोर पर पारी सभलकर भारत को सिर्फ 46 रन पीछे लेकर आउट होगये।

जब England वापिस अपने Second INNINGS बल्लेबाजी करने आयी भारत के Bowlers ने इंग्लैंड को सिर्फ 145 रन्स पे ALLOUT करदिया जिसमे सर्वोच्च विकेट R Ashwin ने अपने 15 overs Mai 5 Wicket लिए और उनके साथ Kuldeep यादव ने अपने 15 ओवर डालकर उन्होंने ने 4 विकेट लिया.


इंग्लैंड को 145 रन पे आल ALLOUT किया इंडिया को इस 4th टेस्ट को जितने के लिए सिर्फ 192 रन्स चाहिए जिसमे से Rohit Sharma और Jaiswal ने आज 40 रन बनाकर आज का डे को एन्ड किया india को और 152 RUns बनाने है इस 4th test मैच को जीतने के लिए जोकि अभी आसान लग रहा है.

अधिक जानकारी के लिए crick buzz website को visit करे धन्यवाद।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *