Bollywood News: Hrithi And Jr Ntr ‘जय जय शिवशंकर’ Meets ‘नाटू नाटू’ गाने में करेंगे धमाकेदार डांस!

khabharkhoj.com
2 Min Read

‘War 2’ में दर्शकों को मिलेगा दो सुपरस्टारों का डांसिंग ट्रीट

नई दिल्ली: 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘War’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की शानदार एक्टिंग और एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब खबर है कि ‘War 2’ में दर्शकों को इन दोनों सितारों के अलावा साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का भी दमदार जलवा देखने को मिलेगा।

सूत्रों की मानें तो जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन फिल्म में एक शानदार डांस नंबर में साथ नजर आएंगे। यह गाना ‘जय जय शिवशंकर’ और ‘नाटू नाटू’ गानों से प्रेरित होगा। ‘जय जय शिवशंकर’ फिल्म ‘War’ का ही लोकप्रिय गाना था, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी डांसिंग स्किल्स का शानदार प्रदर्शन किया था। ‘नाटू नाटू’ फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना है, जो जूनियर एनटीआर और राम चरण की शानदार डांसिंग के लिए जाना जाता है। ‘War 2′ में इन दोनों गानों का मिश्रण दर्शकों को एक ऐसा डांसिंग अनुभव प्रदान करेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

कल्पना कीजिए, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर, दो दिग्गज कलाकार, एक ही मंच पर थिरकते हुए, अपनी डांसिंग प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए! यह दृश्य निश्चित रूप से ‘War 2’ को एक अविस्मरणीय फिल्म बना देगा।

‘War 2’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे, जिन्होंने ‘War’ का भी निर्देशन किया था। फिल्म 14 अगस्त 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read : Pushpa 2 (पुष्पा 2): द रूल – धमाकेदार वापसी के लिए तैयार!

तो देर किस बात की? ‘War 2’ की रिलीज के लिए अभी से तैयार हो जाइए और ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के धमाकेदार डांस का आनंद लेने के लिए तैयार रहिए!

अगर आपको यह खबर रोमांचक लगी हो, तो इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें!

Share This Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *