बॉक्स ऑफिस पर धूम! Pushpa 2 ने 200 करोड़ के रिकॉर्ड डील के साथ मचाया धमाल, प्रभास-दीपिका की कलंक 2898 ईस्वी को मिले 100 करोड़!

khabharkhoj.com
4 Min Read

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार! पैन इंडिया फिल्मों ने मोटे दामों पर बेचे थियेट्रिकल अधिकार

भारतीय सिनेमा में एक जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है – पैन इंडिया फिल्में! ये फिल्में न सिर्फ भाषा की दीवार तोड़ रही हैं बल्कि रिकॉर्ड-तोड़ डील भी कर रही हैं. आइए डालते हैं एक नजर उन फिल्मों पर जिन्होंने थियेट्रिकल राइट्स बेचकर मोटी कमाई कर ली है:

  • Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की धमाकेदार फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल, पुष्पा 2, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म के नॉर्थ इंडिया थियेट्रिकल अधिकार अनिल थडानी को 200 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. ये इस लिस्ट में सबसे बड़ी डील है और साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.
  • Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की साइंस फाई फिल्म कल्कि 2898 ईस्वी भी इस लिस्ट में धूम मचा रही है. फिल्म के थियेट्रिकल अधिकार 100 करोड़ रुपये में अनिल थडानी को बेचे गए हैं. ये फिल्म मई के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रभास और दीपिका की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी और ये फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित कर देगी.

Also Read : Bollywood News: Hrithi And Jr Ntr ‘जय जय शिवशंकर’ Meets ‘नाटू नाटू’ गाने में करेंगे धमाकेदार डांस!

  • Game Changer: राम चरण और शंकर की फिल्म गेम चेंजर भी इस लिस्ट में शामिल है. इंडस्ट्री के जानकारों के मुताबिक, फिल्म के नॉर्थ इंडिया थियेट्रिकल अधिकार 75 करोड़ रुपये में अनिल थडानी को बेचे गए हैं. ये राम चरण के लिए अब तक की सबसे बड़ी डील है और फिल्म से निर्माताओं को अच्छी कमाई होने की उम्मीद है.
  • Devar: एनटीआर की फिल्म देवर के थियेट्रिकल अधिकार भी अनिल थडानी को ही बेचे गए हैं, वो भी 45 करोड़ रुपये की मोटी रकम में. ये फिल्म कोई बड़े बजट की कमर्शियल फिल्म नहीं है, बल्कि आंध्र के तटीय इलाके की कहानी है. इतनी रकम मिलना इस बात का सबूत है कि एनटीआर की फैन फॉलोइंग कितनी मजबूत है.
  • INDIAN 2: कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 भले ही इस लिस्ट में सबसे कम रकम में बिकी हो (20 करोड़ रुपये), लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. ये एक कल्ट फिल्म का सीक्वल है और दर्शकों को लंबे समय से इसका इंतजार है. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म पेन मरुधर के लिए एक बड़ा जैकपॉट साबित हो सकती है.

ये सभी पैन इंडिया फिल्में इस बात का संकेत हैं कि भारतीय सिनेमा एक नए युग में प्रवेश कर रहा है. दर्शक भाषा की परवाह किए बिना अच्छी कहानियों को पसंद कर रहे हैं और निर्माता इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. आने वाले समय में ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएंगी, ये तो तय है!

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *