ओह ला ला! Oppo F27 Pro+ आ रहा है 13 जून को, जानें सबकुछ हिंदी में (Oh La La! Oppo F27 Pro+ Arriving June 13th, Know Everything in Hindi)

khabharkhoj.com
19 Min Read

आपको धांसू फोटोज़ क्लिक करने का शौक है और साथ ही साथ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की तलाश है? तो फिर आपके लिए खुशखबरी है! ओप्पो F27 Pro+ जल्द ही 13 जून को भारत में लॉन्च होने वाला है. ये लेटेस्ट स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के मामले में काफी दमदार लग रहा है. तो चलिए, बिना किसी देरी के, Oppo F27 Pro+ के बारे में सारी जानकारी हिंदी में ही जान लेते हैं!

Oppo F27 Pro+ डिजाइन (Design):

अफवाहों के मुताबिक, Oppo F27 Pro+ की बॉडी डुअल टोन वाली वेजन लेदर से बनी होगी. ये देखने में तो काफी प्रीमियम लगेगी ही, साथ ही साथ पकड़ने में भी काफी舒服 होगी. इसके अलावा, पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल होने की संभावना है, जिसमें कई कैमरे होंगे. अभी तक तो कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन ये डिजाइन वाकई में काफी आकर्षक लग रहा है!

Oppo F27 Pro+ डिस्प्ले (Display):

Oppo F27 Pro+ में 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है, जो स्मूथ और बेहतरीन स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस देगा. साथ ही, ये डिस्प्ले 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है, जिससे आप बाहर धूप में भी आसानी से फोन इस्तेमाल कर सकेंगे.

परफॉर्मेंस (Performance):

Oppo F27 Pro+ में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और 8GB रैम होने की उम्मीद है. ये कॉम्बो दैनिक कार्यों को हैंडल करने के लिए काफी दमदार साबित होगा. साथ ही, गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए भी ये अच्छा परफॉर्मेंस दे सकता है. अभी तक तो ये पता नहीं चला है कि स्टोरेज कितनी होगी, लेकिन लीक्स के मुताबिक, 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है.

कैमरा (Camera):

अभी तक तो कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खास जानकारी नहीं आई है, लेकिन लीक्स की माने तो इसमें 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा हो सकता है. सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. उम्मीद है कि Oppo F27 Pro+ की कैमरा क्वालिटी कम रोशनी में भी अच्छी फोटोज़ क्लिक करने में सक्षम होगी.

अन्य फीचर्स (Other Features):

Oppo F27 Pro+ को लेकर एक दिलचस्प खबर ये है कि ये भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है, जिसे IP69 रेटिंग मिल सकती है. इसका मतलब है कि ये फोन पानी और धूल से काफी हद तक सुरक्षित रहेगा. इसके अलावा, इसमें 5000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

तो क्या लेना चाहिए ये फोन? (Should You Buy This Phone?):

अभी तक तो Oppo F27 Pro+ की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि ये मिड-रेंज सेगमेंट में ही आएगा. अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जो स्टाइलिश डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और अच्छा कैमरा ऑफर करता है, तो Oppo F27 Pro+ आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 13 जून को लॉन्च होने का इंतजार कीजिए और फिर पूरी जानकारी मिलने के बाद ही अपना फैसला लीजिए।

also read nokia 1100

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *